BGMI (Battlegrounds Mobile India) में मुफ्त UC कैसे प्राप्त कर सकते हैं?

BGMI (Battlegrounds Mobile India) Krafton की कंपनी द्वारा रिलीज किया गया बैटल रॉयल गेम है। इस गेम को भारत में कुछ ही महीनों पहले लॉन्च किया गया था। वर्तमान में इस गेम को मिलियन में एंड्रॉइड और iOS पर डाउनलोड किया गया है। खैर, बड़ी-बड़ी आर्गेनाइजेशन बीजीएमआई के टूर्नामेंट भी करा रही है। जिनका प्राइज पूल करोड़ों में है।

गेम में स्टोर सेक्शन है जिसमें खिलाड़ियों के लिए काफी महंगे आइटम और इनाम उपलब्ध है। जैसे गन स्किन्स, रॉयल पास और एक्सक्लूसिव ऑउटफिट आदि। ये खरीदने के लिए खिलाड़ियों को UC की जरूरत पड़ती है। दरअसल, UC खरीदने के लिए खिलाड़ियों को अपने जेब से पैसे खर्च करने पड़ते हैं। जो हर किसी खिलाड़ी की बस की बात नहीं है।

बेहद सारे प्लेयर्स है जो UC को खरीदने के लिए पैसे खर्च नहीं कर पाते हैं। उन खिलाड़ियों के लिए इस आर्टिकल में हम BGMI में मुफ्त UC कैसे प्राप्त कर सकते हैं बताने वाले हैं।

BGMI (Battlegrounds Mobile India) में मुफ्त UC कैसे प्राप्त कर सकते हैं?

BGMI (Battlegrounds Mobile India) की करेंसी UC है, और इसे मुफ्त में पाना है तो खिलाड़ियों को काफी मेहनत की आवश्यकता होती है। खिलाड़ियों को अपने डिवाइस में नीचे बताई गई जानकारी को फॉलो करना पड़ेगा। ये तरीका मिलियन खिलाड़ियों के द्वारा UC को मुफ्त में प्राप्त करने के लिए किया जाता है।

गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड्स 

गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड्स बेसिकली एक एप्लिकेशन है। जिसे बैटल रॉयल गेम्स खेलने वाले प्लेयर्स गूगल प्ले स्टोर से डाउनलाडो कर सकते हैं। इस ऐप का उपयोग करोड़ों खिलाड़ियों के द्वारा किया जा रहा है क्योंकि, यह काफी भरोसेमंद और खिलाड़ियों को महंगे रिवॉर्ड्स प्रदान करती है।

इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद खिलाड़ियों को अपनी प्रोफाइल बनाने के लिए कुछ प्रश्न का जवाब देना पड़ता है। उन्हें पुरे करने के बाद खिलाड़ियों को सर्वे और अन्य कार्य को पूरा करना पड़ता है। उसके बाद इस ऐप पर खिलाड़ियों को क्रेडिट्स और एक्सपेंसिव रिवॉर्ड्स प्रदान किये जाते हैं। जिन्हें खिलाड़ी मुफ्त में UC खरीदने के लिए उपयोग कर सकता है। गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड्स ऐप को डायरेक्ट डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक कर सकते हैं। खुशी की बात यह है की प्लेयर्स को लॉगिन करने पर 75% कैशबैक मिलता है जो काफी फायदेमंद वाली चीज़ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: