Free Fire Max में मुफ्त डायमंड्स पाने का सबसे आसान तरीका

Free Fire Max भारत में 28 सितम्बर 2021 को करीबन 11 बजे रिलीज किया गया था। इस गेम को लॉन्च होने के बाद ही करोड़ों खिलाड़ियों ने डाउनलोड किया था। मौजूदा समय में गूगल प्ले स्टोर पर फ्री फायर मैक्स को मिलियन में डाउनलोड किया है।

गरेना ने खिलाड़ियों का मनोरंजन करने के लिए इन-गेम क्राफ्टलैंड मोड और बरमूडा मैक्स फीचर्स शामिल किया है। ये फीचर्स खिलाड़ियों को काफी आकर्षित करते हैं।

फ्री फायर मैक्स की स्टोर सेक्शन में खिलाड़ियों के लिए सबसे बेहतरीन फीचर्स मौजूद है। इन सभी को इन-गेम करेंसी डायमंड्स का उपयोग करके खरीदा जाता है। प्लेयर्स अपने जेब से पैसे खर्च करके इन-गेम से डायमंड्स खरीद सकता है।

असल में जो खिलाड़ी पैसे खर्च नहीं कर सकते हैं। इस आर्टिकल में हम उन्हें Free Fire Max में मुफ्त डायमंड्स पाने का सबसे आसान तरीका बताने वाले हैं।

Free Fire Max में मुफ्त डायमंड्स पाने का सबसे आसान तरीका

Free Fire Max कुछ ही दिनों पहले लॉन्च किया गया बैटल रॉयल गेम है। इस गेम को भारतीय प्लेयर्स के द्वारा काफी पसंद किया गया है। खैर, फ्री फायर मैक्स के लिए मुफ्त में डायमंड्स कैसे प्राप्त कर सकते हैं।

1. गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड्स  

गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड्स गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद एप्लिकेशन है। जिसे प्लेयर्स डायरेक्ट नीचे मौजूद लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। डाउनलोड करने के बाद प्लेयर्स को इस APK पर सर्वे, और महत्वपूर्ण छोटे-बड़े कार्य प्रदान किये जाते हैं। इन सभी को पूरा करके प्लेयर्स क्रेडिट्स प्राप्त कर सकते हैं।

उसके बाद इन क्रेडिट्स का यूज करके फ्री फायर मैक्स में इन-गेम स्टोर से डायमंड्स करेंसी को मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं। यह खिलाड़ियों के लिए सबसे आसान ऑप्शन है। गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड्स को डायरेक्ट डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड्स एक भरोसेमंद एप्लिकेशन है। जिसे सरकार के द्वारा सर्टिफिकेट प्राप्त है। तो प्लेयर्स इस एप्लिकेशन को यूज करके मुफ्त में ढेर सारे डायमंड्स प्राप्त कर सकते हैं।

फ्री फायर और फ्री फायर मैक्स यह दोनों गेम गरेना के डेवेल्पर्स ने ही लॉन्च किये हैं। बस अंतर इतना है की फ्री फायर मैक्स के फीचर्स खिलाड़ियों को आकर्षित करते हैं। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: