Free Fire में टॉप-अप सेंटर के अंदर डायमंड्स की कीमत, तरीका और अन्य जानकारी

Free Fire दुनिया का फेमस बैटल रॉयल गेम होने साथ-साथ भारत में सबसे ज्यादा खेले जाने वाला शूटिंग गेम है। मौजूदा समय में इस गेम को कुल 1+ बिलियन खिलाड़ियों के द्वारा डाउनलोड किया गया है। प्रत्येक अपडेट के दौरान गरेना खिलाड़ियों को नई-नई चीज़ें प्रदान करता है।

जैसे पेट्स, कैरेक्टर्स, गन स्किन, बंडल, रूम कार्ड और ऑउटफिट आदि। ये सभी रिवॉर्ड्स खिलाड़ियों को खर्च करके खरीदना पड़ता है। हर बैटल रॉयल गेम की तरह गरेना फ्री फायर की भी इन-गेम करेंसी है जिसे प्लेयर्स डायमंड्स के नाम से जानते हैं। गेम के अंदर डायमंड्स मुफ्त में प्राप्त नहीं होते हैं।

डायमंड्स को खरीदने के लिए ऑनलाइन काफी सारे अनोखे तरीके उपलब्ध है। लेकीन, प्लेयर्स को गरेना खुद आधिकारिक तरीका प्रदान करता है। जो इन-गेम टॉप-अप सेंटर से जाना जाता है। खैर, इस आर्टिकल में हम Free Fire में टॉप-अप सेंटर से डायमंड्स की कीमत, खरीदने का तरीका और अन्य जानकारी बताने वाले हैं।

Free Fire में टॉप-अप सेंटर के अंदर डायमंड्स की कीमत, तरीका और अन्य जानकारी

Garena Free Fire खिलाड़ियों को डायमंड्स का टॉप-अप करने के लिए बेहद सारे विकल्प प्रदान करता है। फ्री फायर खेलने वाले सभी प्लेयर्स अपनी पसंद से किसी भी टॉप-अप का चयन करके डायमंड्स करेंसी को खरीद सकते हैं। नीचे खिलाड़ियों के लिए टॉप-अप सेंटर में डायमंड्स की कीमत और विकल्प उपलब्ध है:

  • 80 भारतीय रूपये – 100 डायमंड्स
  • 250 भारतीय रूपये – 310 डायमंड्स
  • 400 भारतीय रूपये – 520 डायमंड्स
  • 800 भारतीय रूपये – 1060 डायमंड्स
  • 1600 भारतीय रूपये – 2180 डायमंड्स
  • 4000 भारतीय रूपये – 5600 डायमंड्स

फ्री फायर के डेवेल्पर्स खिलाड़ियों को इतनी कीमत में डायमंड्स के टॉप-अप विकल्प प्रदान करते हैं। प्लेयर्स अपनी पसंद के अनुसार किसी भी टॉप-अप का चयन करके परचेस कर सकता है। पेमेंट करने के लिए खिलाड़ियों को काफी सारे भारतीय विकल्प भी मिल जाएंगे। पेमेंट होने के कुछ ही समय के बाद में खिलाड़ी के आकउंट में डायमंड्स ट्रांसफर हो जाएंगे।

Free Fire में मुफ्त महंगे रिवॉर्ड्स प्राप्त करने के लिए खिलाड़ियों को रिडीम कोड दिए गए है। प्लेयर्स  मुफ्त में इनाम और आइटम प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: